रायगढ़ मेरी कर्मभूमि, प्रदेश को विकास के नए शिखर तक लेकर जायेंगे: मुख्यमंत्री विष्णु देव

मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय

मुख्यमंत्री प्रेस क्लब के अभिनंदन समारोह में हुए शामिल

मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव सायमुख्यमंत्री श्री विष्णु देव सायमुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आज रायगढ़ शहर स्थित एक निजी होटल में रायगढ़ प्रेस क्लब द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में शामिल हुए और सामाजिक संगठनों, कर्मचारी संगठनों और वरिष्ठ गणमान्य नागरिकों से मुलाकात की। रायगढ़ प्रेस क्लब और विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा मुख्यमंत्री का स्वागत एवं अभिनंदन किया गया। इस मौके पर केबिनेट मंत्री श्री ओ.पी. चौधरी भी उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री  विष्णु देव साय ने अपने सम्बोधन में कहा कि मैं जब भी रायगढ़ आता हूं तो हमेशा लगता है कि अपने परिवार के बीच हूं। रायगढ़ से आपने ओ.पी. चौधरी को चुनकर विधानसभा भेजा है। मुझे विश्वास है कि उनकी ऊर्जा और अनुभव का लाभ रायगढ़ और प्रदेश को आगे ले जाने में मिलेगा। साय ने रायगढ़ वासियों द्वारा किए गए भव्य स्वागत के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि रायगढ़ मेरी कर्मभूमि रही है और यहां के प्रति मेरा विशेष लगाव है। रायगढ़ प्राकृतिक संसाधनों से परिपूर्ण है और यहां के विकास का रोड मैप तैयार कर उस पर जल्द ही अमल करने जा रहे हैं। साय ने कहा कि मुझे उम्मीद ही नहीं बल्कि पूरा विश्वास है कि हम मिलकर रायगढ़ के साथ-साथ पूरे प्रदेश को विकास के नए शिखर तक लेकर जाएंगेे।

केबिनेट मंत्री ओ.पी. चौधरी ने कहा कि 20 वर्षों तक रायगढ़ का नेतृत्व करने वाले मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय आज प्रदेश का नेतृत्व कर रहे हैं। जीवन में इतनी उपलब्धियां हासिल करने के बाद भी सरल, सहज स्वभाव के मुख्यमंत्री को प्रदेश को आगे ले जाने की कमान मिली है। प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है और हमारी सरकार पूरी पारदर्शिता और सकारात्मकता के साथ छत्तीसगढ़ के विकास के लिए काम करेगी।

कार्यक्रम में विधायक संपत अग्रवाल, पूर्व विधायक  विजय अग्रवाल, प्रेस क्लब के अध्यक्ष  हेमंत थवाईत व सचिव  नवीन शर्मा सहित प्रेस क्लब के अन्य सदस्य सहित सामाजिक संगठनों व गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *