मुख्यमंत्री शहरी स्लम स्वास्थ्य योजना की बस को जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी व नगरपालिका अध्यक्ष जगन्नाथ साहू ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

बीते दिनों मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को उनके चौखट पर ही स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ प्रदान करने के उद्देश्य से नगर पालिका परिषद तथा नगर पंचायतों के लिए 60 मोबाइल मेडिकल यूनिट को रवाना किया था, जो अब सुकमा पहुंच चुकी है। जिसे आज सुकमा जिला पंचायत अध्यक्ष श्री हरीश कवासी, नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष श्री जगन्नाथ साहू ने जनप्रतिनिधियों संग हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
मुख्यमंत्री शहरी स्लम स्वास्थ्य योजना अंतर्गत इस मोबाइल मेडिकल यूनिट से लोगों को स्थानीय स्तर पर स्वास्थ्य सुविधा का लाभ मिलेगा। जिले में नगरपालिका परिषद सुकमा सहित नगर पंचायत दोरनापाल और कोंटा  में हॉस्पिटल वाली गाड़ी से डोर टू डोर पहुँचकर स्वास्थ्य अमला स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ प्रदान करेगा।
इस अवसर पर  हरीश कवासी ने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य सुविधाओं के विस्तार और सुदृढ़ीकरण के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा निरंतर प्रयास जारी हैं। प्रत्येक व्यक्ति को सही समय में स्वास्थ्य लाभ मिले इसके लिए मंत्री कवासी लखमा कटिबद्ध हैं और इस दिशा में निरंतर प्रयास हो रहें हैं। इसी उद्देश्य के साथ मुख्यमंत्री ने सुकमा जिले वासियों को यह सौगात दी है।
नपा अध्यक्ष जगन्नाथ साहू ने कहा कि शहरी स्लम स्वास्थ्य योजना स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने में मील का पत्थर साबित होगी। इस योजना से ऐसे लोगों को स्वास्थ्य लाभ सुनिश्चित  होगा जो अस्पताल तक नहीं पहुँच पाते, अब उन्हें घर बैठे ही स्वास्थ्य सुविधा मिलेगी।