ऑस्ट्रेलिया के बिजनेस जनरल टॉप 20 में छत्तीसगढ़ की पल्लवी

छत्तीसगढ़ की बेटी ने विदेश में लहराया परचम – राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दी बधाई

रायपुर: महामारी के संकटमय समय को उपलब्धियों में बदलने का कारनामा छत्तीसगढ़ की बेटी ने कर दिखाया।ऑस्ट्रेलिया के बिजनेस जनरल में 20 टॉप की सोशल मीडिया की मार्केटिंग की कंपनी का एक लिस्ट निकला है। इस लिस्ट में छत्तीसगढ़ की बेटी और राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष की बहू पल्लवी धुरंधर नायक ने भी एक स्थान बनाया है। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर यह सौभाग्य मिला है जिसके लिए महामहिम राज्यपाल अनुसुइया उइके ने श्रीमती पल्लवी को बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित किया है। साथ अपने निवास में उन्हें सम्मानित भी किया है। और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्तराखंड प्रदेश के दौरे में है उन्होंने भी फोन पर बधाई दिया है।
पल्लवी ने कोरोना काल मे लॉकडाउन के दौरान विदेश में रहकर सोशल मीडिया का कार्य प्रारंभ किया और एक नए मुकाम को हासिल किया है। पल्लवी मेलबर्न, (ऑस्ट्रेलिया) में एक सोशल मीडिया मार्केटिंग एजेंसी संचालित करती है।पल्लवी और उनकी टीम अपने ग्राहकों के लिए जागरूकता पैदा करने,बढ़ाने और उनकी मार्केटिंग को आसान बनाने के लिए सामान्य लक्ष्य की दिशा में काम करती है।
पल्लवी को हाल ही में प्रतिष्ठित ‘ऑस्ट्रेलियन बिजनेस जर्नल’ ने 2022 में काम करने के लिए ऑस्ट्रेलिया में शीर्ष 20 सोशल मीडिया प्रबंधकों में से एकमात्र भारतीय के रूप में चित्रित किया गया है। यह साबित करता है कि उनका समर्पण और कड़ी मेहनत अब कहीं छिपी नहीं है।वह कहती हैं – “यह मेरे लिए बेहद गर्व का क्षण था क्योंकि मैं सूची में शामिल होने वाली एकमात्र भारतीय महिला हूं।यह समय बहुत खुशी का है और अपने आपको धन्य महसूस करती हूं।”

इस खूबसूरत महिला दिवस पर वह एक अद्भुत संदेश जोड़ती हैं- “मेरा मानना ​​​​है कि हर महिला शक्तिशाली होती है और वह जो चाहे हासिल कर सकती है। हम शासन करने और चमकने के लिए पैदा हुए हैं।कोई हमारी सीमाओं को परिभाषित न करे, हम असीम हैं।”
सोशल में पल्लवी और उनकी टीम को विभिन्न उद्योगों के विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ग्राहकों के साथ काम करने का बहुत अच्छा अनुभव है। जिसने उन्हें अपने क्षेत्र में एक विशेषज्ञ और बेहद बहुमुखी बना दिया है।
अपने प्रयासों, ज्ञान और संस्कृति के कारण पल्लवी सोशल ने बहुत ही कम समय में महान ऊंचाइयों को हासिल किया है और अपने ग्राहकों के लिए शानदार परिणाम देने में साबित हुई है।

ऑस्ट्रेलिया के बिजनेस जनरल में 20 टॉप की सोशल मीडिया की मार्केटिंग की कंपनी का एक लिस्ट निकला है इस लिंक में जाकर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *