मुख्यमंत्री श्री बघेल ने चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों से की चर्चा

*मुख्यमंत्री श्री बघेल ने चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों से की चर्चा*

*कोविड काल मे प्रदेश के व्यापारिक एवं सामाजिक संगठनों द्वारा दिया जा रहा सहयोग सराहनीय – मुख्यमंत्री श्री बघेल*

*चेम्बर आफ कॉमर्स के प्रतिनिधियों ने की स्थानीय स्तर पर संचालित व्यापारिक गतिविधियों को बढ़ावा दिये जाने की मांग*

*ई -कामर्स कंपनियों के माध्यम से व्यापारिक गतिविधियों के संचालन पर पूर्ववत रोक लगाने मांग*

श्री भूपेश बघेल ने आज शामअपने निवास कार्यालय में रायपुर, दुर्ग तथा बिलासपुर जिलों के चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के पदाधिकारियों के साथ लॉकडाउन के दौरान प्रदेश में व्यापारिक गतिविधियों के सम्बंध में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा चर्चा की।

छत्तीसगढ़ में चेम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से मांग की है कि छत्तीसगढ़ में ई -कामर्स कंपनियों फ्लिपकार्ट/अमेजन आदि के माध्यम से व्यापारिक गतिविधियों के संचालन पर पूर्ववत रोक लगी रहे। चेम्बर के प्रतिनिधियों ने कहा कि स्थानीय स्तर पर संचालित व्यापारिक गतिविधियों को बढ़ावा दिया जाए।

मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कोरोना महामारी में प्रदेश के व्यापारिक एवं सामाजिक संगठनों द्वारा किये जा रहे सहयोग को अत्यंत महत्वपूर्ण बताया ।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में अपर मुख्य सचिव श्री सुब्रत साहू, रायपुर कलेक्टर डॉ एस भारतीदासन, दुर्ग कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे, बिलासपुर कलेक्टर श्री सारांश मित्तर सहित छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स के श्री अमर पारवानी, श्री राम मन्धान, श्री विक्रम सिंह देव, श्री नवदीप अरोरा, श्री अनिल वाधवानी, श्री अजय वेसीन, श्री पुरन जैन और श्री ऋषभ देशलहरे उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *